अगर आपको गेम मे कोई प्रॉब्लेम है या  पेमेंट करते समय कोई दिक्कत हुई है ओर आप गरेना कंपनी से सीधा बाद करना चाहते है तो क्या करे ?

 अगर आपके साथ लॉगिन प्रॉब्लेम, गेम कन्सर्न, डायमंड बग प्रॉब्लेम, इन गेम बग, हैक रिपोर्ट जैसी समस्या है तो आप कंपनी के साथ बात कर सकते है

कंपनी मे अपनी शिकायत तो दर्ज करने के लिए सबसे पहले आपको गरेना कंपनी की सपोर्ट वेबसाईट पर जाना होगा

गरेना कंपनी की अफिशल सपोर्ट वेबसाईट https://ffsupport.garena.com/hc/en-us/requests/new है। इस वेबसाईट को कॉपी करने या वेबसाईट की मुलाकात लेने के लिए स्वाइप उप करे

वेबसाईट पर जाते ही सबसे पहले आपको देश पसंद करना होगा । अगर आप इंडिया से है तो इंडिया को सिलेक्ट करे

देश पसंद करने के बाद आपको अपनी ईमेल आइडी ओर गेम की uid ओर इन गेम जो आपने नाम रखा है वह डालना होगा

यह सब कुछ करने के बाद आप अपने मैन प्रॉब्लेम को सिलेक्ट करे। उसके बाद सब प्रॉब्लेम को सिलेक्ट करे।

आपके गेम मे जो एरर दिख रही है उसका स्क्रीन शॉर्ट अपलोड करे ओर अपने प्रॉब्लेम के बारेमे छोटा सा Description लिखे

आपके गेम मे जो एरर दिख रही है उसका स्क्रीन शॉर्ट अपलोड करे ओर अपने प्रॉब्लेम के बारेमे छोटा सा Description लिखे

कंपनी का कस्टमर नंबर ऑर आगे के स्टेप को जानने के लिए स्वाइप उप करे