अपडेट के बाद इस प्रकार इस्तमाल करे स्काईकर कैरेक्टर की एबिलिटी

आज हम आपको cs रैंक में किस तरह से हर एक मैच को विन कर सकते है उसके बारे में टिप्स और ट्रिक्स देने वाले है। फ्री फायर मैक्स में अपडेट के बाद skyler कैरक्टर को किस तरह से बहुत ही अच्छी तरह से चला सकतें है उसके बारे में भी बताने वाले है इस लिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़े। 

फ्री फायर मैक्स में अपडेट के बाद न्यू Cs Rank Season आया है जिसमें सभी प्लेयर रैंक को पुस कर रहे हैं। सभी प्लेयर को बहुत ही जल्दी हीरोईक में पोहचना है। किस तरह से कम समय में हिरोइक में पोहच सकतें है वही आज हम आपको इस पोस्ट में बताने वाले है।

अगर आपको भी cs रैंक में बहुत कम समय में हिरोइन में पोहच ना चाहते हैं तो आपको इन टिप्स और ट्रिक्स की आवश्यकता है। जो ट्रिक और ट्रिक्स कुछ इस प्रकार है। 

आपको cs रैंक में हर एक मैच विन करने के लिए आपको skyler कैरक्टर की आवश्यकता है। जिसे ले के आपको यह ट्रिक और ट्रिक्स की आवश्यकता है। 

Skyler character अपडेट के बाद क्या नही कर सकता  

फ्री फायर मैक्स में अपडेट के बाद अब स्काईलर अब ग्लूवॉल डालने पर आपकी hp ज्यादा नही बढ़ाना ने वाला। 

अब स्काईलर कैरक्टर ग्लूवॉल को एक साथ सीधी रेखा में नहीं तोड़ पायेगा। 

स्काईल कैरक्टर के फायदे

स्काइलर कैरेक्टर के कई सारे उपयोग है, यदि आपके और एनिमी के बीच फाइट हो रही है और सामने वाला एनिमी ग्लू वॉल को डालता है तो आप आपके स्काइलर कैरेक्टर की एबिलिटी का इस्तमाल करके उसके ग्लू वॉल को तोड़ कर उसे मार सकते है।

यदि आप स्काईलर कैरेक्टर की एबिलिटी चालू करते है और आपके आस पास ग्लू वॉल है तो स्कूल के चारो ओर एक सर्किल बन जायेगा, यदि कोई प्लेयर इस सर्कल के अंदर ग्लू को डालता है तो उसका ग्लू वॉल भी टूट जाएगा, यानी सर्किल के अंदर रहे सारे ग्लू वॉल टूट जायेंगे।

स्काईलर कैरक्टर की अगर तीसरे फायदे की बात करे तो यदि घर के ऊपर कोई बंदे है और वह ग्लू को लगाके बैठे हैं तो आप नीचे से उस ग्लू को तोड़ सकतें है और ऊपर वाले घर में रस कर सकते है। 

स्काईलर कैरक्टर के चौथे फायदे की बात करे तो कोई प्लेयर के साथ आपकी फाइट चल रही है और उसने ग्लू को लगाया है तो आप उसके पास ग्रेनाइट को डाल सकतें हैं और जेसे ही ग्रेनाइट फटने को आयेगा वैसे ही आपको स्काइलर की स्किल से ग्लू को तोड़ देना है। 

अगर आपको स्काइलर कैरेक्टर की यह जानकारी पसंद आई है और इस प्रकार कि जानकारी हिन्दी में पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारी वेबसाइट की नोटीफिकेशन चालु कर सकते हैं।