फ्री फायर मैक्स में जल्दी लेवल कैसे बढ़ाएं

एक फ्री फायर प्लेयर को क्या चाहिए? उनके ज्यादा लेवल हो और ज्यादा लाइक। हर एक फ्री फायर प्लेयर को अपने लेवल जल्द से जल्द बढ़ाने होते है लेकिन वह लेवल नही बढ़ा पाते।

आज हम आपको बताएंगे की कैसे आप फ्री फायर मैक्स में जल्द से जल्द लेवल बढ़ा सकते है। और साथ ही में कैसे अपनी लाइक को बढ़ाए।

free fire me level kaise badhaye

आप एक फ्री फायर प्लेयर है तो आपने आपके लेवल को जल्द से जल्द बढ़ाने को कोशिश जरू की होगी लेकिन फ्री फायर में लेवल बहुत ही धीरे धीरे बढ़ते है लेकिन अगर आप जल्द से जल्द लेवल को बढ़ाना चाहते हो तो सिर्फ दो तरीके है जिससे आप फ्री फायर मैक्स में जल्द से जल्द लेवल बढ़ा सकते है। 

फ्री फायर मैक्स में लेवल कैसे बढ़ाएं

फ्री फायर मैक्स में लेवल बढ़ाने के मुख्य 2 तरीके है जिससे आप बहुत जल्द लेवल बढ़ा सकते है।

फ्री फायर मैक्स में लेवल बढ़ाने का पहला तरीका

फ्री फायर मैक्स में आप जल्द से जल्द लेवल बढ़ाना चाहते है तो आप EXP कार्ड का इस्तमाल कर सकते है। यह कार्ड आपको जल्द से जल्द exp बढ़ाने में काम आता है। फ्री फायर मैक्स में exp पॉइंट ही आपके लेवल को बढ़ाते है।

यह कार्ड आप डायमोंड से खरीद सकते है। अगर आपके पास डायमंड नही है और फ्री में डायमंड लेना चाहते है तो इसे पढ़े… Free Fire मे free मे Diamond कैसे ले

अगर आप exp कार्ड का इस्तमाल करते है तो आपको मैच खत्म होने के बाद डबल exp पॉइंट मिलते है। इस प्रकार आप जल्द से जल्द लेवल बढ़ा सकते है। अगर आपके पास exp कार्ड नही है तो आप दूसरे तरीके को अपना सकते है

फ्री फायर मैक्स में लेवल बढ़ाने का दूसरा तरीका

दूसरा तरीका सभी प्लेयर अपना सकते है। अगर आपके पास डायमंड है या नही फिर भी आप इस तरीके को अपना सकते है। जल्द से जल्द लेवल बढ़ाने के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा बरमूडा रैंक मैच खेलना है।

जब आप बड़ी रैंक मैच खेलते है तो आपको सबसे ज्यादा exp पॉइंट मिलते है। अगर आप सिर्फ रैंक मैच खेलेंगे तो आपके लेवल जल्द बढ़ेंगे।

फ्री फायर मैक्स में जब से क्लेश स्क्वाड मोड आया है तभी से ज्यादातर प्लेयर इसे खेलते है और क्लेश स्क्वाड में आपको बहुत कम exp पॉइंट मिलते है। अगर आप जल्द से जल्द लेवल अप करना चाहते है तो आप बड़ी रैंक खेले और exp कार्ड का इस्तमाल करे।

2 thoughts on “फ्री फायर मैक्स में जल्दी लेवल कैसे बढ़ाएं”

Comments are closed.