फ्री फायर मैक्स में अपडेट के बाद होने वाले सबसे बकवास बदलाव

फ्री फायर मैक्स में अपडेट के बाद बहुत कुछ चेंज हो गया है जिस की वजसे सभी प्लेयर को गेम खेलने में बहुत मजा नही आ रहा है। क्या इन सारे बदलाव को फिर से ठीक करेगे गरेना? या फिर यह बदलाव ऐसे ही रहेंगे इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में देने वाले है इस लिऐ इस पोस्ट को अंत तक पढ़े। 

Character change

फ्री फायर मैक्स में OB38 अपडेट के बाद कैरेक्टर में काफी बदलाव किए गए है। जो कुछ इस प्रकार है।

Skyler character

पहले इस कैरक्टर को सभी प्लेयर बहुत ही ज्यादा यूज करते थे क्युकी इस कैरक्टर में दो स्किन मिलती थी। इस कैरक्टर से आपको दो फायदे होते थे। जो कुछ इस प्रकार है। 

पहले के स्काईलर कैरक्टर में अगर आप ग्लूवॉल लगाते हैं तो आपको hp मिलती थी। अगर सामने वाले प्लेयर ने ग्लूवॉल लगाया है तो उस ग्लूवॉल को एक ही बार में तोड़ सकतें थे। 

लेकिन अब इस अपडेट के बाद स्काईलर कैरक्टर की स्किल को बहुत ही ज्यादा बुरा कर दिया है। अब इस कैरेक्टर को ज्यादा प्लेयर यूज नहीं करते हैं।

 अपडेट के बाद इस कैरेक्टर की स्किल में बदलाव किया गया है, यदि आप अब इस कैरेक्टर का इस्तमाल करते है तो ग्लू वॉल डालने पर अब आपकी hp नही बढ़ेगी और अगर सामने वाले प्लेयर ने ग्लूवॉल को लगाया है तो उसे तोड़ने के लिए एक सर्कल बनेगा उस सर्कल में जीतने ग्लूवॉल होगे उस ग्लूवॉल को ही तोड़ सकतें है। 

इस प्रोब्लम से अब कोई भी प्लेयर स्काइल कैरक्टर को इतना ज्यादा यूज नहीं करते हैं। लेकिन कुछ दिनो के बाद इस कैरक्टर स्किल को फिर से अच्छा करने वाले है।

A124 character

इस कैरक्टर को भी अपडेट के बाद बहुत ज्यादा खतरनाख कर दिया है। इस कैरक्टर को अगर आप यूज करते हैं तो सामने वाले प्लेयर की कैरक्टर स्किल 5 सेकंड के लिए बंध हो जाती है। और 25hp का डेमेज भी देगा। इस लिए सभी प्लेयर को यह पसंद नही आ रहा है।

Homer character

इस कैरक्टर को बहुत ही ज्यादा डेंजर कर दिया है क्युकी यदि कोई प्लेयर इस कैरेक्टर स्किल का इस्तमाल करता है तो सामने वाले प्लेयर को 25hp का डेमेज, 15 % फायर रेट कम और 20% मूवमेंट स्पीड को कम कर देता है इस लिऐ सभी प्लेयर इस कैरक्टर से बहुत ही ज्यादा परेशान हो रहे हैं। 

इसे भी पढे

Fighter top up event: फ्री मे काटना ओर कार की स्किन

Free Fire Headshot Hack Mod Apk Latest Version Download 2023

फ्री फायर मैक्स में नेक्स्ट टॉप अप इवेंट कौन सा आएगा?

Free Fire Max मे V badge कैसे ले – स्टेप बाइ स्टेप प्रोसेस

फ्री फायर मे हैकर कैसे बने – free fire me hacker kaise bane

Revive Problem

सभी प्लेयर को यह बहुत ही ज्यादा परेशान कर रहा है। क्युकी सभी प्लेयर लास्ट जोन में भी रिवाई हो के आते है। अपडेट के अभी तो सोलो मैच में 3 मिनट में अगर आप मर जाते हैं तो आप ऑटो रिवाईव होते हैं। जो ज्यादातर प्लेयर को पसंद नही आ रहा।

इस सारे प्रोब्लम से ज्यादा प्लेयर फ्री फायर मैक्स को खेलना कम कर दिया है। और बहुत पुराने आइटम को भी रिटन देने लगे हैं उसकी वजह से सभी प्लेयर फ्री फायर मैक्स को खेलना कम कर दिया है। 

लेकिन इस बार जो OB39 का अपडेट आने वाला है उस अपडेट में सभी प्रोब्लम को ठीक करने की आशा है।

आपको अपडेट के बाद हुआ कौन सा बदलाव सबसे खराब लगता है वह जरूर कमेंट करे। आशा है की आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी, यदि आप ऐसी ही पोस्ट हिंदी में पढ़ना चाहते है तो हमारी वेबसाइट की नोटिफिकेशन चालू कर सकते है।