फ्री फायर मैक्स के ट्रेडिंग कैरेक्टर

आज हम आपको बताने वाले है कि फ्री फायर मैक्स में अभि सभी कैरेक्टर में सबसे ज्यादा किस कैरेक्टर का यूज हो रहा है। इस कैरेक्टर की आपको पूरी जानकारी देने वाले है इस लिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।

यदि आप फ्री फायर मैक्स को खेलते हैं तो इस में आपको कोनसा कैरेक्टर को यूज करना चाहिए जिसे आप किसी भी प्लेयर को बहुत ही अच्छी फाइट कर सकते हैं और हर एक मैच को विन कर सकते हैं।

आपको फ्री फायर मैक्स को किसी प्रो प्लेयर की तरह से खेलना है तो आपको एक अच्छा कैरेक्टर इस्तमाल करना चाहिए। जिस कैरेक्टर स्किल की मदद से आप बहुत कुछ कर सकते हो। फ्री फायर मैक्स में अभि कई सारे कैरेक्टर है लेकिन उस में से कौनसा कैरेक्टर बहुत ही ज्यादा अच्छा है यह कहना काफी मुश्किल है।

आप किसी भी कैरेक्टर में एक एक्टिव स्किल और तीन पैसिव स्किल का यूज कर सकते हैं। लेकिन जो सबसे ज्यादा महत्व का काम है तो वो एक्टिव स्किल का यूज होता है। सभी प्लेयर की अलग अलग सोच होती है।

फ्री फायर मैक्स में सबसे बेस्ट कैरेक्टर कोनसा है और सभी प्लेयर किस कैरेक्टर का बहुत ही ज्यादा यूज करते हैं उसके बारे में पूरी जानकारी देने वाले है। अगर आपको भी जानना चाहते हैं के कोनसा कैरेक्टर बेस्ट है ? तो इस पोस्ट को आगे पढ़ें।

Skyler

आपको बता दें ते की फिलहाल फ्री फायर मे सबसे अच्छा कैरेक्टर का नाम skyler है। इस कैरेक्टर के बारेमे आपको आज पूरी जानकारी देने वाले है। जिसमे हम जानेंगे की skyler क्यू सबसे अच्छा कैरेक्टर है ?

पहले इस कैरेक्टर की स्किल के बारे में जानने से पहले इस कैरेक्टर के बारे में कुछ जानते हैं। यह कैरेक्टर एक लड़का है उसकी उम्र 26 साल है और उसका बर्थडे 7 मई को आता है। इसकी हॉबी सिंगिंग है।

skyler कैरेक्टर की अबिलिटी

“Unleashes a sonic wave forward, damaging 5 Gloo Walls within 100m. Cooldown: 60s. Also, each Gloo Wall deployed will result in increasing HP recovery beginning from 9 points. Recovery effects do not stack.”

इसे भी पढे

यह कैरेक्टर दो प्रकार से काम आता है। इस कैरेक्टर से आप 100 मीटर तक के किसी भी 5 ग्लूवॉल को तोड़ सकतें है। फिर इस स्किल को कुल होने में 60 सेकंड लगते है। आप किसी भी प्लेयर के साथ फाइट ले रहे हैं और वो ग्लूवॉल लगा लेता है तो उस ग्लू को तोड़ कर आप उसे मार सकते हैं।

ग्लू वाल को तोड़ने के अलावा इस Skyler की दूसरी स्किल भी है, यदि आपकी hp कम है ओर जैसे ही आप ग्लू वाल लगाते है तो आपकी hp 45 तक बढ़ जाएगी। इस प्रकार यह कैरेक्टर दो स्किल का इस्तमाल करता है, एक ग्लू वाल तोड़ना ओर दूसरी एचपी बढ़ाना। इस कैरेक्टर में दो स्किल्स मिलने के कारण सभी प्लेयर skyler का बहुत ही ज्यादा यूज करते हैं।

अगर आपको skyler कैरेक्टर की जानकारी आपको पसंद आई है और इस प्रकार कि जानकारी आपको हिन्दी में पढ़ना चाहते हो तो आप हमारी वेबसाइट की नोटीफिकेशन चालु कर सकते हैं। हमारी पोस्ट को अंत तक पढ़े उस के लिए धन्यवाद।